Powered by Blogger.

Little Jhonny Jokes makes me smile and this time Little Jhonny is kidding with her teacher


    I received this funny joke on my mail and i would like to share the desperation of that student with my readers.

    Teacher: Tum bade hokar kya karoge ?

    (Little Jhonny)Student: shaadi..!!!!!!

    Teacher: nahi, mera matlab hai kya banoge?.....

    Student: dulha.!!!!!!!!!!!

    Teacher: oh, i mean bade hokar kya hasil karoge?

    Student: dulhan

    Teacher: IDIOT mera matlab bade ho kar mummy papa k liye kya karoge?

    Student- bahu laaunga

    Teacher: stupid tumhare papa tumse kya chahte hai?

    Student: pota

    Teacher: he bhagwan, tumari zindagi ka kya maksad hai?

    Student: hum do humare do. 
    Ha Ha


    Source URL: http://bollywoodsexygirls2012.blogspot.com/2011/01/little-jhonny-jokes-makes-me-smile-and.html
    Visit hot south girls pictures for daily updated images of art collection

Popular Posts

My Blog List

Blog Archive